2024 Upcoming LML Bikes In India Under 1Lakh: Lunch Date, Design

2024 Upcoming LML Bikes
2024 Upcoming LML Bikes Credits for Pictures Zigwheels

2024 Upcoming LML Bikes

2024 Upcoming LML Bikes की बाथ की जाये तो india के अंदर बहुत कम ही लोग है।जो LML बाइक्स के बारे में जानते  है।और इंडिया हमारे इंडिया के लोग ज़्यादा तार Honda, Suzuki, Hero के बाइक ही चलाते है।सुर 2024 Upcoming LML Bikes 1 Bike, 1 Scooty, और एक bicycle लॉंच होने वाली है।चलिये अब फ़र्स्ट बाइक से शुरू वात करते है.

1 LML Moonshot

LML Moonshot की बाथ की जाये तो ये बाइक 2024 Upcoming LML Bikes मिसे बहुत जल्द लॉंच होने वाली है।और इस बाइक की Top Speed 70 kmph है।चलिये अब इस बाइक के Lounch Date की बाथ करते है.

LML Moonshot Lunch Date In India

LML Moonshot की इंडिया के अंदर की प्राइस की जाये तो कँपाई के तरफ़ से अभी तक कोई फ़िक्स डटे तो नहीं आयी है।लेकिन कुछ सूत्रों और कुछ बड़े बड़े आर्टिकल के अनुसार ये बाइक ये बाइक इंडिया के अंदर 2024 मार्च महीने में लॉंच होने की संभावना है.

LML Moonshot Price In India

LML Moonshot के अंदर Upcoming जितनी भी बाइक्स अह रही है।उन मिसे Upcoming LML Bikes के अंदर बहुत सस्ती है।चलिये अब इस के प्राइस की बाथ करते है।इस बाइक की इंडिया के अंदर प्राइस कुछ सूत्रों के अनुसार और आर्टिकल के अनुसार ये बाइक की प्राइस Rs.1,00,000 होने की संभावना है।चलिये अब इस बाइक के अंडरे के स्पेसिफ़िकेशंस की बाथ करते है.

LML Moonshot Specifications

Category

Description

Engine and Transmission

Starting

Remote Start

Paddle

Yes

Features

Instrument Console

Digital

Navigation

Yes

Speedometer

Digital

Tripmeter

Digital

Additional Features

360° Camera

Seat Type

Single

Features and Safety

Speedometer

Digital

Tripmeter

Digital

Display

Yes

दोस्तों इस बाइक की ज़्यादा Specifications नहीं आयी है।और जब आयेगी तब हम अपडेट कर देंगे।और भी हमारे आर्टिकल पीढ़े और धन्यवाद.

2 LML Star

LML Star ये बाइक 2024 Upcoming LML Bikes के अंदर की 2 बाइक्स है।और ये बाइक एक इलेक्टिक बाइक होने वाली है।और आप इस बाइक पिक्चर में का लूक देख सकते हो कितना शानदार और सुंदर चलिये अब इस बाइक के Price की बाथ करते है.

LML Star Price In India

LML Star को इंडिया के अंदर की प्राइस की बाथ की जाये तो अभी LML कँपाई के तरफ़ से इस बाइक की प्राइस अभी तक सामने नहीं आयी है।और कुछ सूत्रों के अनुसार और न्यूज़ आर्टिकल के अनुसार इस बाइक की इंडिया के अंदर की प्राइस Rs.1,00,000 होने की संभावना है।चलिये अब इस के लॉंच डेट की बाथ करते है.

LML Star Lunch Date

LML Star बाइक एक इलेक्ट्रिक बाइक है और इस बुके के साथ 2024 में बहुत से बाइक्स इलेक्ट्रिक बाइक्स आयी है।चलिये अब इस बाइक के लॉंच डेट  की हाथ करते है।इंडिया के अंदर इस लॉंच डेट की बाथ की जाये तो LML कम्पनी के तरफ़ से अभी तक कोई लॉंच डेट आयी नहीं है।लेकिन कुछ आर्टिकल के अनुसार और कुछ न्यूज़ के अनुसार इस बाइक की लॉंच डेट मार्च महीने में LML Moonshot के बाद या उसके साथ होने वाली है।चलिये अब इस बाइक Specifications की बाथ करते है.

LML Star Specifications

Feature

Description

Engine and Transmission

Starting Remote Start

Features

Instrument Console Digital Navigation 360° Camera Seat Type Single Mobile Application Yes Speedometer Digital Odometer Digital Tripmeter Digital

Additional Features

360° Camera Display Yes

Chassis and Suspension

Body Type Electric Bikes

3 LML Orion

LML Oriole एक बाइक या स्कूटी नहीं ये एक बाइसिक होने वाली है।जिसे हम हिन्दी या इंग्लिश में साईकल कहते है।और ये LML Orion 2024 Upcoming LML Bikes के अंदर ही अता है।चलिये अब इस बाइसिक के प्राइस की बाथ करते है।

LML Orion Price In India

LML Orion की इंडिया में अंदर प्राइस 40,000 से शुरू होने वाली है।चलिये अब इस की लॉंच की बाथ करते है।

LML Orion Lunch Date In India

LML Orion की इंडिया के अंदर की लॉंच डेट की बाथ की जाये तो ये बाइक कि मे लॉंच होने की संभावना है।और इस बाइक के अंदर ब्रेक Front Disc Wheels Type Spoke होने वाला है।

तो दोस्तों यही 3 2024 Upcoming LML Bikes थे और भी हमारे आर्टिकल्स पढ़े और धन्यवाद.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Upcoming Audi Cars Top 3 Upcoming Kawasaki Bikes In India Triumph Daytona 660