Upcoming 2024 Harley-Davidson Bikes: इस ही महीने लॉंच होने वाली है.

Upcoming 2024 Harley-Davidson Bikes
Upcoming Bikes Harley-DavidSon

Upcoming 2024 Harley-Davidson Bikes

इस वाले आर्टिकल में हम Upcoming 2024 Harley-Davidson Bikes के बाइक्स के बारे में बाथ करेंगे जैसे की Upcoming 2024 Harley-Davidson Bikes लॉंच , प्राइस ये सब भी बाथ करेंगे.

3 Harley-Davidson Edt 600R Electricbike:

Harley-Davidson Edt 600R Electricbike
Cr: autohindustan

Harley-Davidson Edt 600R Electricbike बहुत ही जल्द लॉंच ऑन वाली है।और इसकी बैटरी 5.2 AH Battery Capacity है।चलिये अब Harley-Davidson Edt 600R Electricbike के लंच डेट के बारे में बाथ करते है.

Harley-Davidson Edt 600R Electricbike Lunch:

Harley-Davidson Edt 600R Electricbike बाइक के लॉंच की बाथ की जाये तो ये बाइक बहुत ही जल्द लंच ऑन वाली है इंडिया में 14 मार्च 2024 तक ये बाइक इंडिया में लंच हो जायेगी.चलिये अब Harley-Davidson Edt 600R Electricbike के प्राइस की बाथ की जाये.

Harley-Davidson Edt 600R Electricbike Price:

Harley-Davidson Edt 600R Electricbike की प्राइस की बाथ की जाये तो हर बार की तरह ही इस Harley-Davidson कम्पनी की बाइक्स की प्राइस हाई रेहती है और इस बार भी हाई है। इस बाइक की प्राइस इंडिया में ₹6Lakh के आसपास हाँ वाली है.चलिये अब इस बाइक के स्पेसिफ़िकेशन की बाथ करते है.

Harley-Davidson Edt 600R Electricbike Specification:

Feature

Specification

Body Type

Electric Bikes

Battery Capacity

5.2 Ah

Charging Point

4-7 Hrs.

Range

200 Km

Charging Time

4-7 Hrs.

चलिये अब दूसरे Harley-Davidson बाइक्स की बाथ करते है.

2 Harley-Davidson Sportster 500:

Cr: zigwheels

ये बाइक बहुत ही जल्द लॉंच होने वाली है।और इस बाइक के अंदर 500cc Engine होने की संभावना है।चलिये अब इस बाइक के लॉंच डेट की बाथ की जाये.

Harley-Davidson Sportster 500 Lunch:

Harley-Davidson Sportster 500 की लॉंच डेट की बाथ की जाये तो हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ आर्टिकल के अनुसार 15 फरवरी 2024 तक मतलब बहुत ही जल्द इस ही महीन में लॉंच हों वाली है.

Harley-Davidson Sportster 500 Price:

Harley-Davidson Sportster 500 की प्राइस की बाथ की जाय तो हमारे सूत्रों के अनुसार और बहुत सारे आर्टिकल के अनुसार इस बाइक की प्राइस बाक़ी सारे Harley-Davidson बाइक्स से थोड़ी कम है। इस बाइक प्राइस ₹4.00 Lakh है और इस प्राइस में मिलने वाली 2024 में एक दुम बेस्ट बाइक्स मिसे एक बाइक बन जाती है.

Harley-Davidson Sportster 500 specifications:

दोस्तों हमने बहुत सारे आर्टिकल्स पढ़े और बहुत सारी इन्फ़ॉर्मेशन देखी पर अभी तक इस बाइक के specifications बताई नहीं गई है जब बाइक अह जायेगी तब हम अपडेट कर देंगे.

तो दोस्तों चलिये अब 2024 लॉंच होने वाली 3 बाइक के बारे में बाथ करते है.

1 Harley-Davidson Nightster 440 :

Cr: zigwheels

Harley-Davidson Nightster 440 की हाथ की जाये तो अभी तक बाइक का कोई पिक्चर भी रिवील नहीं हुआ है।पर इस बैक की लॉंच डेट रिवील हो चुकी है। और कुछ आर्टिकल के अनुसार इस बाइक के अंदर 440cc का engine होगा.चलिये अब Harley-Davidson Nightster 440 की लॉंच की बाथ की जाय.

Harley-Davidson Nightster 440 Lonch:

Harley-Davidson Nightster 440 की लॉंच की बाथ की जाये इस बाइक की लॉंच डेट 2024 में ही आख़िरी के कुछ महीनों में नवंबर 2024 तक होगी।चलिये अब इस बाइक के प्राइस की बाथ की जाये.

Harley-Davidson Nightster 440 Price:

Harley-Davidson Nightster 440 के प्राइस की बाथ की जाये तो इंडिया में इसकी प्राइस सुन के आप शॉक हो जाओगे क्यों की बहुत कम प्राइस में आने वाली Harley-Davidson की बाइक्स है ये।इस बाइक की इंडिया में प्राइस ₹2.90 Lakh है। चलिये अब इस बाइक के स्पेसिफ़िकेशंस की बाथ करते है.

Harley-Davidson Nightster 440 specifications:

इस बाइक के engine की बाथ की जाये तो सूत्रों के अनुसार 440cc engine होने वाला है।और बाक़ी specification अभी तक कँपाई के तरफ़ से बताई नहीं गई है। जब भी कँपाई के तरफ़ से स्पेसिफ़िकेशंस आयेगी तब हम अपडेट कर देंगे.

——————————————-

ये भी ज़रूर पढ़े.

तो दोस्तों यहीUpcoming 2024 Harley-Davidson Bikes था बाइक्स के ऊपर आर्टिकल अगर आपको और भी के बाइक बारे में जाना हो लॉंच डेट और प्राइव तो नीचे कमेंट कर दे और हमारे सारे आर्टिकल भी पढ़े.

शुक्रिया , thankyou , धन्यवाद

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Upcoming Audi Cars Top 3 Upcoming Kawasaki Bikes In India Triumph Daytona 660