Upcoming Kawasaki Bikes in India 2024 Launch Date, Price, Features

Upcoming Kawasaki Bikes
Upcoming Kawasaki Bikes

Upcoming Kawasaki Bikes

Upcoming Kawasaki Bikes की बाथ की जाये तो अज हम जब ये आर्टिकल लिख रहे है। 19 फ़रवरी अज ही एक Upcoming Kawasaki Bikes मिसे एक बाइक लॉंच ही चुकी है। जिसका नाम Kawasaki Z650RS है।चलिये अब जो अपकमिंग में है उसकी बाथ करते है।तो दोस्तों कावासाकी की अपकमिंग बाइक्स में सिर्फ़ अभी तक हमारे सूत्रों के अनुसार सिर्फ़ एक ही बाइक है और वो भी एक दुम दमदार बाइक है।उस बाइक का नाम Kawasaki Versys X-300 है।चलिये अब इस बाइक के बारे में बाथ करते है।

Kawasaki Versys X-300

Kawasaki Versys X-300 Credits: Bikewale

Kawasaki Versys X-300 की बाथ की जाये तो ये बाइक एक पावर फ़ुल बाइक होने वाली है।और इस बाइक के अंदर हमे 296cc Engine Capacity मिलने की संभावना है।और इस बाइक के अंदर 38.7 bhp Max Power होने की संभावना है।चालित अब इस बाइक के लॉंच डेट की बाथ की जाये.

Kawasaki Versys X-300 Lunch Date in India (Expected)

Kawasaki Versys X-300 Upcoming Kawasaki Bikes बाइक मिसे एक है और इस बाइक के लॉंच की बाथ की जाये तो हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ आर्टिकल के अनुसार इस बाइक की लॉंच डेट मार्च 2024 तक लॉंच होने की संभावना है।चलिये अब इस बाइक के प्राइस की बाथ करते है.

Kawasaki Versys X-300 Lunch Date In India (Expected)

Kawasaki Versys X-300 की प्राइस इंडिया के अंदर प्राइस की बाथ की जाये तो इस बाइक की प्राइस सिटी के अनुसार अलग अलग होगी मतलब थोड़ा ऊपर नीचे होगी।और हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ आर्टिकल के अनुसार इस बाइक इंडिया में प्राइस Rs.4,80,000 से Rs.5,20,000 के बीच होने की संभावना है।और ये बाइक अपने प्राइस को जस्टिफ़ाई करती है।चलिये अब इस बाइक के Design की बाथ करते है.

Kawasaki Versys X-300 Design

Kawasaki Versys X-300 Design की बाथ की जाये तो इस ये बाइक का डिज़ाइन कावासाकी जिस लूक और डिज़ाइन के लिये फ़ेमस है उस जैसा नहीं है।इस बाइक Design थोड़ा सा अलग है।और इस के अंदर सिंगल-पॉड हेडलाइट, सेमी-फेयरिंग, लंबी विंडस्क्रीन, स्टेप-अप सैडल, साइड-स्लंग एग्जॉस्ट, वायर-स्पोक व्हील है।जो की देखने में बहुत शानदार और दमदार दिखता है।चलिये अब इस बाइक के फ़ीचर्स की बाथ करते है.

Kawasaki Versys X-300 Features

Kawasaki Versys X-300 के फ़ीचर्स की बाथ की जाये तो इस बाइक के अंदर बहुत से फ़ीचर्स है।जैसे की :- सिंगल-पॉड हेडलाइट, सेमी-फेयरिंग, लंबी विंडस्क्रीन, स्टेप-अप सैडल, साइड-स्लंग एग्जॉस्ट, वायर-स्पोक व्हील, दोनों पहियों पर सिंगल डिस्क ब्रेक, इंजन 296cc और भी बहुत से फ़ीचर्स इस बाइक के आप नीचे स्पेसिफ़िकेशंस में पढ़ सकते हो.

Kawasaki Versys X-300 Specifications

Specifications

Details

Model

Kawasaki Versys X-300

Engine

296cc parallel-twin

Power Output

38.5bhp

Torque

27Nm

Design Features

Single-pod headlight, semi-fairing, tall windscreen, step-up saddle, side-slung exhaust, wire-spoke wheels

Tyres

Tube-type

Lighting

Halogen headlight

Instrument Cluster

Semi-digital

Suspension

Telescopic front forks, rear mono-shock

Brakes

Single disc on both wheels

ABS

Dual-channel

तो दोस्ती यही था Upcoming Kawasaki Bikes in India 2024 आर्टिकल पढ़ने के लिये धन्यवाद।और हमसे और हमारे बाइक्स आर्टिकल्स से ऐसे ही जुड़े रहे।धन्यवाद.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Upcoming Audi Cars Top 3 Upcoming Kawasaki Bikes In India Triumph Daytona 660